MP: मॉर्निंग वॉक पर निकले बलवाड़ी BJP मंडल अध्यक्ष की सिर कुचलकर हत्या

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के वरला तहसील अंतर्गत बलवाड़ी में रविवार की सुबह भाजपा मंडल अध्यक्ष की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले, इसी दौरान मनोज ठाकरे को अकेला पाकर कुछ अज्ञात आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और पत्थरों से कुचलकर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. बता दें भाजपा मंडल अध्यक्ष की इस तरह से की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोष का माहौल है. वहीं भाजपा समर्थकों ने मनोज ठाकरे की हत्या के बाद जमकर नारेबाजी की.

बता दें घटना बलवाड़ी के सेंधवा रोड की है, जहां मनोज ठाकरे की हत्या की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची वरला पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. घटना के बारे में कोई भी सुराग नहीं मिला है, लेकिन जिन पत्थरों से कुचलकर भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की गई है उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे भाजपा के कद्दावर नेता माने जाते थे, जिसके चलते इलाके में उनके कई समर्थक हैं. मनोज ठाकरे पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष एस वीरा स्वामी के खास माने जाते थे. ठाकरे कि हत्या के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके बाद काफी कोशिशों के बाद घटना स्थल से भीड़ हटाई गई. वहीं लोग जल्द से जल्द मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं.