हंदवाड़ा एनकाउंटर में पांच जवान शहीद, पीएम मोदी बोले- देश उनकी शहादत को नहीं भूलेगा

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच एनकाउंटर में 21 राष्ट्रीय रायफल्स के कमांडिंग कर्नल ऑफिसर आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद समेत पांच शहीद हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों के श्रद्धांजलि दी है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘हंदवाड़ा में शहीद हुए हमारे साहसी सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि. उनके पराक्रम और शहादत को कभी नहीं भुलाया जा सकता है.उन्होंने पूरे लगन से देश की सेवा की और अपने नागरिकों की रक्षा के लिए अथक कार्य किए. उनके परिजन और दोस्तों से सहानुभूति प्रकट करता हूं.’’

पांच आंतकी ढ़ेर

बता दें कि हंदवाड़ा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर हैदर को मार गिराया है. आतंकी हैदर पाकिस्तान का रहने वाला है. कल शाम से ही उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में एनकाउंटर चल रहा था, अभी सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. इस एनकाउंटर में एक कर्नल, एक मेजर और 2 जवान समेत 5 लोग शहीद हुए हैं. शहीद होने वालों में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल है.

हंदवाड़ा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर हैदर को मार गिराया है. आतंकी हैदर पाकिस्तान का रहने वाला है. कल शाम से ही उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में एनकाउंटर चल रहा था, अभी सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. इस एनकाउंटर में एक कर्नल, एक मेजर और 2 जवान समेत 5 लोग शहीद हुए हैं. शहीद होने वालों में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल है.