भारत में कोरोना फैलाने की पाकिस्तानी साजिश का भंडाफोड़, नेपाल की मस्जिद से पकड़े गए 24 जमाती

कोरोना वायरस के मद्देनज़र देश एक तरफ लगातार इस कोशिश में लगा है कि किसी तरह जल्द से जल्द हालात पर काबू पाया दा सके तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान लगातार भारत में कोरोना फैलाने की साजिश रच रहा है. हालांकि वह खुद भी कोरोना से बुरी तरह प्रभावित मुल्क है लेकिन इन हालात में भी उसकी नापाक हरकत खत्म नहीं हो रही है.

भारत में कोरोना फैलाने की पाकिस्तानी साजिश का भंडाफोड़ हुआ है. एबीपी न्यूज की खबर का असर हुआ है और अब नेपाल की मस्जिद से दिल्ली से भागे 24 जमाती पकड़े गए हैं. दरसअल जामिल मियां नाम के शख्स ने पाकिस्तान के कहने पर इन्हें भारत में भेजकर कोरोना फैलाने का पूरा प्लान बनाया था.

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज से लौटे ये सभी जमाती भारतीय सीमा से सटे नेपाल की मस्जिद में छिपे हुए थे और मौका निकालकर भारत में प्रवेश की योजना बना रहे थे. ये सभी जालिम मियां के कहने पर उस मस्जिद में छिपे हुए थे और उनके भारत में प्रवेश करने का ठेका जालिम मियां ने ही लिया था. हालांकि इन्हें पकड़कर इनका स्वैब टेस्ट कराया गया, जिसमें से कई लोगों में कोरोना का लक्षण देखा गया है.

जिनका टेस्ट पॉजिटिव आया उनको आइसोलेशन में रखा गया है, जबकि बाकी लोगों को क्वारनटीन में रखा गया है.

बता दें कि देश में तेजी से कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं. अब तक कोरोना वायरस से देश में 239 लोगों की मौत हो चुकी है और मरीजों की संख्या 7529 हो गयी है. वहीं पूरी दुनिया में एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत अब तक हो गई है.