सिरसा: पीएम मोदी बोले- कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा, 370 जो हट गई और पर्ची-खर्ची भी खत्म हो गई

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी आज सिरसा के ऐलनाबाद हल्के के गांव मलेकां में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही पगड़ी पहनाकर पीएम मोदी का स्वागत किया गया। उसके बाद जब पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करना शुरू किया तो सबसे पहले भारत माता का जयकारा लगाया।फिर पीएम ने पंजाबी भाषा में जी आया नूं कहकर, राम राम और नमस्कार कहकर सभी का अभिवादन किया और कहा कि जहां पहली पातशाही गुरु नानक देव जी के चरण पड़े थे, उस सिरसा को मैं वंदन करता हूं। आज कई पुराने साथियों के दर्शन करने का सौभाग्य मिला, वो भी तब जब पूरी दुनिया 550वें प्रकाश पर्व की तैयारी में जुटी है।

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार इस ऐतिहासिक क्षण से पूरी दुनिया को परिचित कराने का भरसक प्रयास कर रही है। यही कारण है कि पूरे विश्व में भारत सरकार इस पर्व को मनाने वाली है। कपूरथला में जो नया नेशनल हाईवे बना है, उसे अब गुरु नानक देव मार्ग से जाना जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार को एक और सौभाग्य प्राप्त हुआ है। करतारपुर साहिब और हमारे बीच जो रुकावट थी, दूरी थी वो अब समाप्त होने वाली है। 70 सालों तक दूरबीन से गुरु घर के दर्शन की मजबूरी अब खत्म हो रही है। करतारपुर कॉरिडोर करीब-करीब तैयारी हो चुका है।