इस दिन PM मोदी करेंगे मन की बात, ऐसे भेजें प्रधानमंत्री को अपने सुझाव

कोरोना (Coronavirus) काल और देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश की जनता से एक बार फिर ‘मन की बात’ (MannKiBaat) करेंगे. लॉकडाउन 4.0 के आखिरी दिन यानी कि 31 मई को रेडियो के माध्यम से पीएम देशवासियों से बातचीत करेंगे. लॉकडाउन के दौरान तीसरी बार पीएम देश की जनता से ‘मन की बात’ करेंगे.

इसकी जानकारी पीएम ने ट्वीट कर कर दी. उन्होंने लिखा, ‘इस महीने 31 तारीख को #MannKiBaat होगी. इसके लिए मैं आपके विचारों और सूचनाओं का इंतजार कर रहा हूं. आप अपने विचार 1800-11-7800 नंबर पर साझा कर सकते हैं. या फिर NaMo ऐप या MyGov पर भी लिख सकते हैं.’

आपको बता दें कि इससे पहले 26 अप्रैल को पीएम ने ‘मन की बात’ की थी. जिसनें उन्होंने देश को ‘दो गज दूरी बहुत है जरूरी’ का मंत्र दिया था. पीएम ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई सही मायने में People Driven है. देश की जनता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है. पीएम ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में लोग एक-दूसरे की सहायता के लिए आगे आए हैं. पीएम ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जनता लड़ रही है, जनता के साथ मिलकर शासन, प्रशासन लड़ रहा है. भारत जैसा विशाल देश जो विकास के लिए लिए प्रयत्नशील है, गरीबी से निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है. उसके पास कोरोना से लड़ने और जीतने का यही एक तरीका है.