गाजियाबाद में आज प्रियंका गांधी का रोड शो, डॉली शर्मा के लिए करेंगी प्रचार

लोकसभा चुनाव का पहला चरण का मतदान 11 अप्रैल को है. ऐसे में चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए जी-जान से कोशिशों में लगे हैं. उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान पहले चरण में होना है. इस कड़ी में शुक्रवार (05 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार डॉली शर्मा के समर्थन में प्रियंका गांधी वाड्रा रोड शो करेंगी. यह रोड शो गाजियाबाद के घंटाघर इलाके से शुरू होगा, जो विभिन्न स्थानों से होकर गुजरेगा.

घंटाघर से शुरू होगा रोड शो
जानकारी के मुताबिक, घंटाघर स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद जीटी रोड स्थित रमते राम रोड मोड़ से रोड शो शुरू करेंगी. रमते राम रोड से डासना गेट, जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक पर उनका रोड शो समाप्त होगा. पुलिस और एसपीजी ने सुरक्षा कारणों से रोड शो का रूट छोटा कर दिया है.

पार्टी कार्यकर्ताओं उत्साह से लबालब
कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी गाजियाबाद में वह पहली बार चुनाव प्रचार के लिए आ रही हैं, जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है.

मेयर चुनाव लड़ चुकी हैं डॉली शर्मा
कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशी के तौर पर गाजियाबाद संसदीय सीट से डॉली शर्मा को टिकट दिया है. साल 2017 में उन्होंने मेयर के चुनाव लड़े थे, जिसमें बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा मेयर आशा शर्मा ने उन्हें परास्त किया था. मेयर के चुनाव में डॉली शर्मा को 120,000 वोट मिले थे और दूसरे स्थान पर रही थीं. उनके पिता नरेंद्र भारद्वाज कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हैं और उनके दादा भी कांग्रेसी रहे हैं.