शाहीन बाग पर संग्राम: भाजपा का कांग्रेस-आप पर वार, केजरीवाल ने किया पलटवार

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग का मुद्दा हर रोज गर्म हो रहा है। आज इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी ने एक दूसरे पर हमला बोला। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं, केजरीवाल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि भाजपा शाहीन बाग पर गंदी राजनीति कर रही है और चाहती ही नहीं कि रास्ता खुले।
प्रसाद बोले, ये नरेंद्र मोदी का विरोध

प्रसाद ने शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि यह विरोध नागरिकता कानून का विरोध नहीं है, ये नरेंद्र मोदी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छिनता।इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा। लोगों के शांतिपूर्ण बहुमत को दबाने के लिए कुछ लोग शाहीन बाग में यह सब कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह शाहीन बाग का असली चेहरा है और देश के सामने इसे उजागर करना बहुत महत्वपूर्ण है। वहीं कांग्रेस और आप पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में राहुल गांधी और केजरीवाल, दोनों चुप हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं

इसके साथ ही रवि शंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि मैने सुना है भारतीय राजनीति में इन दिनों जिन्ना का आगमन फिर से हुआ है। मणिशंकर अय्यर अपनी सारी राय पाकिस्तान में रखते हैं। उनके दोस्त देश को विभाजित करते हैं और जिन्ना के बारे में बातें करते हैं।