छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मारकर की हत्या

हरियाणा के फतेहाबाद में एक छात्र ने स्कूल के अंदर दूसरे छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी सत्रह वर्षीय छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मरने वाला छात्र आरोपी का सीनियर था। आरोप है कि सीनियर छात्र जूनियर छात्र को लगातार परेशान करता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्र दसवीं में पढ़ता है। जबकि मरने वाला छात्र बारहवीं में पढ़ता था। डीएसपी जगदीश कजला ने बताया कि आरोपी ने बताया कि सूनियर छात्र उसे बहुत छेड़ता रहता था। परेशान होकर उसने उसे जान से मारने का प्लान बनाया।

सोमवार को स्कूल में प्री बोर्ड परीक्षाएं चल रही थीं। वह बैग में चाकू लेकर स्कूल गया। सीनियर छात्र क्लास से परीक्षा देकर निकला। सारी टीचरें कक्षा में परीक्षा लेने में बिजी थीं। आरोपी छात्र ने बैग से चाकू निकाली और सीनियर छात्र के ऊपर हमला बोल दिया। जब तक स्कूल का स्टाफ उसे रोकता उसने छात्र के पेट में तीर बार चाकू आर-पार कर दिया।

घायल छात्र को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर ही उसकी मौत हो गई।