पीएम मोदी और मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर आया मैसेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये धमकी शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर मनोज तिवारी के मोबाईल फोन पर मैसेज (एसएमएस) भेजकर दी गई है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नीलकान्त बख्शी ने अमर उजाला को बताया कि ये किसी सरफिरे की करतूत हो सकती है। लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। उन्होंने कहा कि इसके बारे में मौखिक रूप से दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया गया है। वे इसके लिए लिखित शिकायत भी दर्ज कराने जा रहे हैं।

इसके पहले भी इस तरह के मामले सामने आए हैं जहां शीर्ष नेताओं को इस तरह की धमकी दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी केरल यात्रा के पहले भी इसी तरह की एक धमकी दिए जाने का भी मामला सामने आया था।

दरअसल, श्रीलंका में हुए आतंकी हमलों के बाद से देश की सुरक्षा एजेंसियां बेहद सतर्क हैं। सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि भारत में भी आतंकी हमलों को अंजाम देने की कोशिश की जा सकती है। अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थ यात्रियों पर भी हमले की आशंका जताई गई है। यही कारण है कि इस तरह की किसी भी धमकी को हल्के में नहीं लिया जा सकता।