ऑटो चालकों ने की ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की पिटाई, हुई गिरफ्तारी

महाराष्ट्र के नागपुर में ऑटो चालकों द्वारा दो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की पिटाई का मामला सामने आया है. ये वारदात नागपुर के गणेशपेठ बस स्टेशन के पास की है. ऑटो चालकों द्वारा ट्रैफिक पुलिस की पिटाई करने वाला वीडियो भी सामने आया है. घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के नाम प्रकाश सोनावणे और किशोर धापके हैं. इस मामले में गणेशपेठ पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है. नागपुर पुलिस ने दोनों आरोपी ऑटो चालकों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल ट्रैफिक जाम के चलते ट्रैफिक पुलिसकर्मी नागपुर के होटल राहुल डिलक्स के सामनें चालान की कार्रवाई कर रहे थे. ये कार्रवाई शुरु थी ती ऑटो चालक मयूर राजूरकर और सोनू कांबले की ट्रैफिक पुलिस से नोकझोक हुई.

इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी किशोर धापके और प्रकाश सोनवणे की इन दोनों ऑटो चालको ने पिटाई कर दी. इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ डाली. इन दोनों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी किशोर धपके के साथ मारपीट की. अब नागपुर पुलिस ने दोनों आरोपी ऑटो चालकों को गिरफ्तार कर लिया है.

नागपुर के गणेश पेठ पुलीस थाने के पुलिस इंस्पेक्टर सुनील गांगुर्डे का कहना है कि पुलिस ने इन दोनों ऑटो चालकों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है. गणेश पेठ पुलिस थाने में ट्रैफिक पुलिस की पिटाई करने के मामले में इन दोनों आरोपीयों के खिलाफ केस दर्ज किया है.