PUBG खेलने वाले से महिला को हुआ प्यार, पति से मांग लिया तलाक

PUBG गेम से जुड़े एक के बाद एक विवादास्पद किस्से सामने आ रहे हैं. आपने सुना होगा की हल्की सी तकरार पति-पत्नी के फासले का बड़ा वजूद बन जाता है और बात तलाक तक पहुंच जाती है. हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद में भी ऐसा ही विचित्र किस्सा सामने आया. एक महिला PUBG गेम की इतनी एडिक्ट हुई कि एक बच्चे को छोड़कर गेमिंग पार्टनर से शादी करने के लिए तैयार हो गई. इतना ही नहीं महिला ने PUBG के लिए अपने पति से ही तलाक की मांग लिया.

जानकारी के मुताबिक गुजरात में अहमदाबाद के थलतेज इलाके में रहने वाले एक परिवार ने अपनी 19 साल की बेटी को PUBG के लत छुडवाने के लिए वुमन हेल्पलाइन से सहायता मांगी है. वुमन हेल्पलाइन अभयम 181 की महिला काउंसिलर ने उसे चार घंटे तक समझाने की कोशिश की. अहमदाबाद के एक प्रतिष्ठित परिवार ने अपनी बेटी की शादी एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर से कराई. शादी के बाद उसने एक बच्चे  को भी जन्म दिया. कुछ समय बाद महिला को पबजी खेलने की लत लग गई. वह घंटों यह गेम खेलती रहती.

 

गेम खेलने के दौरान महिला एक युवक के संपर्क में आई और उसकी रैंकिंग से आकर्ष‍ित हुई. एक दिन लड़की का अपने पति के साथ झगड़ा हुआ, जिसके बाद वह अपने पिता के घर आ गई. तब लडकी ने घर में कहा कि वह अपने PUBG गेम पार्टनर फ्रेंड के साथ रहना चाहती है, क्योंकि वह अच्छा पबजी खेलता है. तब  पिता के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई.

लड़की के पिता ने विरोध किया और महिला हेल्‍पलाइन की मदद लेकर फेमिली के बारे में विचार करने की सलाह दी. साथ ही पबजी गेम की लत से बाहर निकलने के लिए मनोचिकित्सक की सलाह लेने के लिए कहा. बता दें कि देश में PUBG गेम  को बैन करने की मांग लम्बे समय से उठी रही है.