Sushant केस में NCB का ताबड़तोड़ एक्शन, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स कनेक्शन के तहत आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ा एक्शन दिखाया है. एनसीबी ने आज सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया. इसके अलावा एनसीबी ने आज सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को भी हिरासत में ले लिया है.

सुबह से चल रहा था सर्च ऑपरेशन
आज सुबह 6.30-6.45 के बीच एनसीबी की टीम सैमुएल मिरांडा और रिया-शोविक चक्रवर्ती के घर पर पहुंची थी. सुबह से चल रहे सर्च ऑपरेशन में दो टीम रिया के घर आई थीं और एक टीम सैमुएल मिरांडा के घर पर पहुंची थी. एनसीबी की टीम ने कीब 3.30 घंटे की पूछताछ के बाद सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया. वहीं रिया के भाई शोविक को करीब 4 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम अपने साथ ले गई.

शोविक के यहां से बरामद हुईं इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइसेस
शोविक के यहां एनसीबी ने कुछ इलेक्ट्रोनिक डिवाइसेस अपने कब्जे में ले लीं और इसके अलावा एक डायरी भी बरामद की जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें ड्रग पेडलर्स या ड्रग माफिया से संबंधित कछ नाम मिल सकते हैं.

रिया-शोविक-मिरांडा की चैट से हुआ खुलासा
रिया की अपने भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच हुई एक चैट मिली जिसमें रिया ड्रग्स से जुड़ी बातें करती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान बड जैसे ड्रग के शब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि इस चैट में सुशांत सिंह का डायरेक्ट नाम नहीं था लेकिन माना जा रहा है कि इस ड्रग्स को सुशांत के लिए ही रिया मंगवा रही थीं.