जम्मू-कश्मीरः वसीम बारी के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह सहित कई नेता, दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव, अविनाश राय खन्ना और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना समेत कई अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता वसीम बारी के घर पहुंचे। इस दौरान सभी ने दिवंगत भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई को श्रृद्धांजलि दी। साथ ही परिवार के सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
बता दें कि बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और उनके छोटे भाई की हत्या को लश्कर के दो आतंकियों ने अंजाम दिया। इसमें एक पाकिस्तानी और दूसरा स्थानीय आतंकी है। बुधवार रात नौ बजे पुलिस थाने के ठीक सामने हुए इस तिहरे हत्याकांड में भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात और वारदात के समय मौके से गायब सभी 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।
आतंकी तंजीमों के शीर्ष कमांडरों के सफाए और लगातार ध्वस्त हो रहे नेटवर्क से बौखलाए आतंकी नेताओं की हत्याओं करने पर आमादा हो गए हैं। कश्मीर घाटी में आतंकवाद के शुरुआती दिनों से लेकर हाल के वर्षों तक ज्यादातर सियासी हत्याएं चुनावी वर्ष में हुई हैं लेकिन आतंकी वारदातों का ऐसा सिलसिला अब बिना चुनाव के भी तेज हो गया है।

एक महीने में चार हत्याएं हो चुकी हैं। भाजपा के बांदीपोरा जिलाध्यक्ष और उनके दो परिजनों की हत्या से एक माह पूर्व आठ जून को अनंतनाग में कांग्रेस नेता और सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी गई थी। घाटी में जम्हूरियत की मजबूती में जुटे नेताओं, कार्यकर्ताओं से लेकर पंचायती नुमाइंदों पर पहले भी आतंकी हमले होते रहे हैं। 2011 से अब तक 19 पंचायती नुमाइंदों की हत्या की जा चुकी है।