जम्मू-कश्मीर: जैश के OGW की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने की जेल में रेड, मिला सिमकार्ड और फोन

जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर से तड़के जैश-ए-मोहम्मद के ओजीडब्ल्यू (ओवर ग्राउंड वर्कर) की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद जम्मू पुलिस ने जम्मू की एक जेल में रेड की. इस रेड के दौरान पुलिस ने जेल में बंद कैदियों से फोन और सिमकार्ड बरामद किए.

जम्मू पुलिस के सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार तड़के सीमावर्ती इलाके आरएसपुरा से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के कट्टर मददगार मुजफ्फर बेग जो कि हंड़वाडा का निवासी है उसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने कबूला कि वो सीमा पार बैठे होने आकाओं के इशारे पर जम्मू पहुंचा था. यहां उसे एक जेल में बंद कुछ कैदियों से मिलना था.

पुलिस ने पूछताछ के दौरान गिरफ्तार मुजफ्फर बेग से उन सभी कैदियों के नाम हासिल किए जिन्हे वो मिलने जा रहा था. पुलिस के मुताबिक जिन कैदियों से वो मिलने जा रहा था उनमें से एक पाकिस्तानी आतंकी है. इस खुलासे के तुरंत बाद जम्मू पुलिस की एक टीम ने उस जेल में रेड की और वहां के कैदियों से फोन और सिमकार्ड बरामद किए.

पुलिस सूत्रों ने बताया की इस रेड के दौरान हुई तलाशी में जम्मू पुलिस को कैदियों से मोबाइल फोन, सिमकार्ड, एक चार्जर, एक हेड फोन और एक मेमोरी कार्ड तीन कैदियों से मिला. जिनमें से एक पाकिस्तानी था.

पुलिस ने यह भी बताया कि गिरफ्तार ओजीडब्ल्यू जम्मू की इस जेल में बंद अपने एक रिश्तेदार से मिलने का बहाना बना कर जेल में कुछ और आतंकियों से मिलने की फिराक में था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की है.