लॉकडाउन को लेकर जम्मू पुलिस सख्त, ड्रोन कैमरे से रखी जा रही है निगरानी

लॉकडाउन को सख्ती से पालन करवाने के लिए जम्मू पुलिस ने सख्त कदम उठा रही है. जम्मू पुलिस रेड जोन्स को सील कर इन पर लगातार ड्रोन से निगरानी रख रही है. साथ ही जो लोग लॉकडाउन का नियम तोड़ रहे हैं उन पर कठोर कार्रवाई की जा रही है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जम्मू पुलिस ने शहर के चार इलाकों भटिंडी, सुनज्वां, गुज्जर नगर और जानीपुर को रेड जोन घोषित किया है. जम्मू पुलिस ने इन इलाकों को चारों तरफ से सील कर दिया है. साथ ही इन इलाकों में रैपिड चेकिंग के लिए कई मेडिकल टीमें तैनात कर दी हैं. यह मेडिकल टीमें इन इलाकों में कोरोना वायरस के लक्षण जैसे खासी, बुखार जैसे शिकायत वाले लोगों का टेस्ट कर रही है.

इसके साथ ही जम्मू पुलिस ने इन इलाकों में ड्रोन से नजर रख रही हैं. जवानों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए जम्मू पुलिस यहां ड्रोन से निगरानी कर लोगों की आवाजाही पर नजर रख कर लॉकडाउन को सख्ती से लागू करवा रही है. जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटिल के मुताबिक जम्मू में उन इलाकों को रेड जोन बनाया गया है जहां से कोरोना के कुछ मामले सामने आए हैं.

उन्होंने बताया कि जम्मू पुलिस का फोकस इन्हीं इलाकों पर है क्योंकि कोरोना को हराने के लिए इसकी चैन को तोड़ना जरूरी है. इस चैन को तोड़ने के लिए इन इलाकों पर नजर रखना जरूरी है. उन्होंने कहा कि इन इलाकों को पूरी तरह सील किया गया है ताकि यहां आवाजाही को रोका जा सके.