प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट- JEE और NEET एग्जाम देने वाले छात्रों की बात सुनना जरूरी

मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश से संबंधित नीट और जेईई मेंस की परीक्षाओं के आयोजन के फैसले को लेकर कांग्रेस आज केंद्र सरकार के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है. इस कोरोना काल में छात्रों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ न करते हुए उनको एग्जाम देने के लिए न बुलाया जाए, इसकी मांग कांग्रेस सहित और भी कई पार्टियां कर रही हैं. अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है.

प्रियंका गांधी ने आज एक ट्वीट में कहा है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के माहौल में JEE & NEET परीक्षा देने जाने वाले छात्र-छात्राओं व उनके अभिवावकों की बात सुनना जरूरी है। ये बच्चे देश के भविष्य हैं। छात्र-छात्राओं की चिंताओं को संवेदना से देखना होगा न कि हठ और राजनीतिक दृष्टि से. बता दें कि इसके साथ प्रियंका गांधी ने हैशटैग SpeakUpForStudentSaftey भी इस्तेमाल किया है.

कांग्रेस आज नीट और जेईई के एग्जाम के विरोध के लिए ऑनलाइन अभियान भी चला रही है. इसके तहत सोशल मीडिया पर सुबह 10 बजे से वीडियो, पोस्ट के माध्यम से कांग्रेस की ओर से राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन अभियान #SpeakUpForStudentSaftey चलाया जा रहा है. वहीं कांग्रेस के राज्य और जिला मुख्यालयों पर केंद्र सरकार के कार्यालयों के सामने सुबह 11 बजे से प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है और एनएसयूआई के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है.