राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- चीन से हमारी जमीन कब वापस लेगी सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी चीन की घुसपैठ को लेकर सरकार से लगातार सवाल करते रहे हैं. आज एक फिर उन्होंने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया ”चीन ने हमारी जमीन ले ली है. भारत सरकार इस कब वापस लेने की योजना बना रही है या फिर इसे ‘एक्ट ऑफ गॉड ‘बताकर छोड़ा जा रहा है.”

राहुल गांधी, चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर सरकार पर कई बार झूठ बोलने का आरोप भी लगा चुके हैं. हाल ही में मानसून सत्र को लेकर हुई कांग्रेस की बैठक में भी सीमा विवाद को संसद में उठाने पर सहमति बनी थीं. सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस इस मुद्दे पर सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी घेरने की रणनीति बना रही है.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों, अर्थव्यवस्था, युवाओं को रोजगार और सीमा पर तनाव को लेकर लगातार मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. राहुल गांधी, अर्थव्यवस्था को लेकर भी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे को लेकर एक वीडियो सीरीज शुरू की थी. इसमें वे लगातार वीडियो जारी करके नोटबंदी करने और उसके बाद जीएसटी को गलत तरीके से लागू करने को भी अर्थव्यवस्था की खराब हालत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.