राजकुमार राव देंगे दर्शकों को सरप्राइज, ऐसा किरदार निभाने का है सपना!

कॉमेडी, सीरियस और थ्रिलर हर तरह के रोल में खुद को साबित कर चुके अभिनेता राजकुमार राव का ड्रीम रोल अब तक उनसे दूरी बनाए हुए है. यह तो हम सभी जानते हैं कि वह विभिन्न शैलियों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजकुमार राव की एक्शन फिल्म में काम करने की उनकी इच्छा अभी पूरी नहीं हुई है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा, “मैं चीजों को तेजी से बदलना और उन्हें ताजा रखना पसंद करता हूं. मैं एक प्रॉपर एक्शन फिल्म में काम करना पसंद करूंगा.” गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव ने एक्शन सिनेमा की तरफ अपना रुझान दिखाया है.

उन्होंने कहा, “मैं पहले कहानी को पढ़ता हूं और इसके बाद देखता हूं किस किरदार को मैं निभा रहा हूं. मैं प्रोजक्ट का चुनाव सहजता से करता हूं. कहानियां, जो जमीन से जुड़ी हुई हों और जिनकी प्रकृति ज्यादा भारतीय हो.”

राजकुमार ने यह भी कहा कि अब दर्शक कलाकारों को चरित्र को देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “अब सवाल यह नहीं है कि ‘मैं उसके जैसा बनना चाहता हूं’ अब यह है कि ‘मैं इस जैसे किसी शख्स को जानता हूं.’ ”

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर कॉमेडी फिल्म ‘रूह अफजा’ में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वह जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में राजकुमार के साथ कंगना रनौत भी होंगी. वहीं हाल ही में राजकुमार राव के फिल्म ‘चुपके चुपके’ की रीमेक से जुड़ने की बात भी सामने आई थी.