‘भाबी जी घर पर हैं’ की ‘अनिता भाभी’ ने शो को कहा अलविदा

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अदाकारा सौम्या टंडन ने इस शो को अलविदा कह दिया है. दरअसल सौम्या अब कुछ नया करना चाहती हैं. जी न्यूज़ (Zee News) से बातचीत में सौम्या अपनी आगे की प्लानिंग (Planning) बताई. सौम्या ने कहा कि करियर (Career) में कुछ नया करना था इसलिए शो (Show) छोड़ने का निर्णय लिया. इस शो के साथ 5 साल का लंबा और खूबसूरत सफर रहा है. ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने बहुत कुछ दिया लेकिन अब और भी बहुत कुछ एक्सलपोर करना है. अब मेरे लिए ये जरूरी नहीं कि मैं रोज टीवी (TV) पर आऊं, बढ़िया कंटेंट ,अच्छी स्क्रिप्ट पर ही काम करना चाहूंगी.

अनिता भाभी के किरदार में बहुत सारे शेड्स (Shades) रहे हैं लेकिन एक एक्टर के रूप में मुझे कुछ अलग, कुछ नया ट्राई (Try) करना है. इस शो के सभी लोग परिवार की तरह हैं. प्रोड्यूसर कोहली ,डायरेक्टर शशांक बाली सभी के साथ अच्छी मेमोरी रही है. मैं सभी को मिस करूंगी. अच्छी यादें लेकर जा रही हूँ. आसिफ ,रोहित मेरे अच्छे मित्र बन गए हैं और आगे भी हमारी दोस्ती बनी रहेगी. लेकिन अब ‘मूव ऑन’ (Mpve on) करने का समय आ गया है.

सौम्या टंडन ने आगे कहा, ‘ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) पर कुछ कंटेंट जबरदस्त हैं. बढ़िया स्क्रिप्ट मिलेगी तो उस पर काम जरूर करूंगी. अच्छे रोल्स और स्क्रिप्ट्स (Scripts) का इंतजार है. बिगबॉस को लेकर सौम्या ने कहा कि बिग बॉस तो बिल्कुल भी नहीं करूंगी. भाबीजी के साथ भी एन्जॉय कर रही थी और अभी भी कर रही हूँ.’

इसके साथ ही सौम्या टंडन ने एक कविता भी भेजी हैं –

‘हो चुका है चार दिन मेरा तुम्हारा,

हेम हंसिनि, और इतना भी यहाँ पर कम नहीं है.

एक आंधी है उठी गर्दोगुबारी

औ’ इसी के साथ उड़ जाना मुझे है,

जानता मैं हूं नहीं, कोई नहीं है

कब तुम्हारे पास फिर आना मुझे है,

यह विदा का नाम ही होता बुरा है

डूबने लगती तबीयत, किंतु सोचो-

हो चुका है चार दिन मेरा तुम्हारा,

हेम हंसिनि, और इतना भी यहां पर कम नहीं है.