देह व्यापार के संदेह में पुलिस ने जम्मू शहर के होटल से दो महिलाओं को पकड़ा

शहर के व्यस्त ज्यूल क्षेत्र में देह व्यापार चलने की शिकायतों के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई की। पुलिस ने ज्यूल इलाके में एक हाेटल में छापा मार दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। ये दोनों महिलाएं अकसर ज्यूल इलाके में फ्लाई ओवर के नीचे खड़ी दिखती थीं जिन पर पुलिस को देह व्यापार के धंधे में सलिप्त होने का संदेह है।

ज्यूल इलाका शहर के अति व्यस्त इलाकों में एक है। यहां पर शहर में आने वाली हरेक रूट की मिनीबसों का स्टाप भी है। अकसर वहां पर कुछ महिलाएं खड़ी मिलती हैं जो देह व्यापार में शामिल हैं। इन महिलाओं की शिकायत कई बार पुलिस से पहले भी लोग कर चुके हैं जबकि कई बार पुलिस इन महिलाओं को वहां से भगा भी चुकी है लेकिन कुछ दिन बाद वे वापस वहीं पर लौट आती हैं।

वहीं इस पूरे खेल में कुछ होटल मालिकों के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है जहां अकसर ये महिलाएं अपने ग्राहकों को लेकर जाती हैं। उधर मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि दो महिलाएं एक होटल में अपने ग्राहकों को लेकर गई हैं जिसके बाद पुलिस ने उस होटल में दबिश दी। पुलिस को वहां एक कमरे से दोनों महिलाएं मिली जबकि उनके साथ आए लोग मौके से निकल गए। पुलिस दोनों महिलाओं को पूछताछ के लिए अपने साथ ले आई।