कोविड-19ः सिडको ने जम्मू-कश्मीर राहत कोष में 18.10 लाख रु. दिये

जम्मू व कश्मीर राज्य औद्योगिक विकास निगम (सिडको) ने आज कोरोनोवायरस (कोविड-19) को फैलने से रोकने के लिए चल रहे प्रयासों को मजबूत करने के लिए जम्मू व कश्मीर राहत कोष में 18.10 लाख रुपये दिये।
इस संबंध में, जेएंडके सिडको के प्रबंध निदेशक रविंद्र कुमार ने उद्योग और वाणिज्य विभाग के आयुक्त सचिव मनोज कुमार द्विवेदी को जम्मू-कष्मीर राहत कोश में योगदान के रूप में 18, 09,640 रुपये का चेक पेष किया। निगम के कर्मचारियों के स्वैच्छिक योगदान के रूप में एकत्र की गई राशि राहत खाते में जमा की जाएगी।
प्रबंध निदेशक ने आयुक्त सचिव को अवगत कराया कि दान निगम के कर्मचारियों के वेतन का हिस्सा है जिन्होंने अपने वेतन ग्रेड के अनुसार 5 दिन से एक दिन के वेतन में योगदान दिया है।
उन्होंने यह भी बताया कि सिडको ने संगरोध सुविधाओं की स्थापना के लिए संबंधित जिला प्रषासनों को रंगरेथ, लस्सीपोरा और खोनमोह में इसके औद्योगिक संपदाओं में भवन और शेड की पेशकश की है। उन्होंने आगे बताया कि सभी संपदाओं को नियमित रूप से साफ किया जा रहा है और सिडको ने आवश्यक सेवाओं, विभिन्न औद्योगिक इकाइयों में लगे कर्मचारियों और सफाई कर्मचारियों को मास्क वितरित किए हैं।
आयुक्त सचिव ने सिडको द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और प्रबंध निदेशक से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि उनके औद्योगिक संपदाओं में धूमन और सफाई दैनिक आधार पर की जाए।
इसके अतिरिक्त उन्होंने उन्हें किसी भी प्रशासनिक मुद्दे के लिए आवश्यक वस्तुओं के विनिर्माण इकाइयों के लिए सभी सहयोग का विस्तार करने का निर्देश दिया।