सुशांत पर श्रुति मोदी के वकील का चौंकाने वाला दावा, ड्रग्स पर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 78 दिन बीत चुके हैं. उनकी मौत के बाद से लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं. CBI इस मामले की जांच कर रही है. इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने एक चौंकाने वाला दावा किया है. वकील अशोक सरावगी ने दावा किया है कि दिवंगत स्टार ड्रग्स का सेवन करते थे और उनके परिवार को इसके बारे में पता था. उन्होंने कहा कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती से मुलाकात के पहले भी ड्रग्स का सेवन किया था.

रिया के जीवन में आने से पहले लेते थे ड्रग्स!
अशोक सरावगी ने कहा, ‘वह एक परिपक्व व्यक्ति थे और कोई भी उन्हें कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता था. वह रिया के जीवन में प्रवेश करने से पहले भी ड्रग्स ले रहे थे. यहां तक ​​कि उनके परिवार को भी उनकी आदत के बारे में पता था.’ उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत के ड्राइवर सोहेल और कुक अशोक ही थे जो दिवंगत स्टार के लिए ड्रग्स लेते थे.

पिता से संबंध पर किया यह दावा
अशोक सरावगी के अनुसार, सुशांत के अपने पिता केके सिंह के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. उन्होंने कहा कि सुशांत ने शायद ही अपने पिता से किसी भी बारे में बात की हो. हालांकि, हर महीने, वह अपने पिता को 25,000 रुपये तक भेजते थे. इसके आगे अशोक ने कहा, ‘एक बार जब श्रुति ने सुशांत के पिता को एक संदेश देने की कोशिश की तो सुशांत गुस्से में आ गए थे.’

बहन पर भी लगाए घिनौने आरोप
अशोक सरावगी ने आगे कहा कि सुशांत कभी-कभी पार्टियों की मेजबानी करते थे. उन्होंने कहा, ‘उनकी बहन पार्टियों में शामिल होती थीं. उनकी एक बहन शराब पीने और धूम्रपान करने की आदी हैं. लेकिन मुझे नहीं पता कि वह ड्रग्स का सेवन करती थीं या नहीं.’

ड्रग्स ने किया करियर खराब!
अशोक सरावगी के मुताबिक, सुशांत की ड्रग की आदत ने उनके करियर पर भी असर डालना शुरू कर दिया था. उन्होंने दावा किया कि जनवरी 2020 में, एक कंपनी उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी. हालांकि, उनकी स्थिति के बारे में जानने के बाद, कंपनी ने इस प्रस्ताव को रद्द कर दिया. उन्होंने कहा कि सुशांत फिल्म उद्योग छोड़ने की योजना बना रहे थे और इस बीच, उनका परिवार उन्हें बिहार बुलाना चाहता था.