सुशांत के पिता का Rhea Chakraborty पर बड़ा आरोप, बोले- ‘मेरे बेटे को दिया जहर’

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह अब ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती पर एक गंभीर आरोप लगाया है. सिंह ने कहा है कि रिया उनके बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थीं. रिया उनके बेटे की हत्यारी हैं. इस बयान के साथ ही सुशांत के पिता ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

जहां अब तक सुशांत के परिवार के तरफ से खुलकर कभी सुशांत की मौत को हत्या का मामला नहीं कहा था. लेकिन हुई बातचीत में सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है, ‘रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी, वह मेरे बेटे की हत्यारी है.’ सुशांत के पिता के इस बयान के बाद अब यह पूरा केस यूटर्न लेता नजर आ रहा है.

ऐसे हुआ था खुलासा
बताते चलें कि हाल ही में सामने आए ईडी के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी. सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी. यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं. NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी. रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी.