J&K: आतंकवादियों ने शोपियां में 5 युवकों का किया अपहरण, एक का शव बरामद, दो को छोड़ा

संदिग्ध आतंकवादियों ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर भाजपा के शोपियां जिला अध्यक्ष जावेद कादरी के घर में घुसने का प्रयास किया। इस दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने हवा में फायरिंग की, जिसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

इस बीच खबर आ रही है कि शोपियां और कुलगाम से जो पांच युवक गायब थे उनमें से दो वापस आ चुके हैं जबकि एक युवक का शव शोपियां में एक सेब के बाग में मिला है। बताया जा रहा है इन युवाओं का आतंकियों ने अपहरण किया है और अब भी उनके कब्जे में दो युवक हैं। छोड़े गए युवकों की पहचान शाहिद गनी और फारूक थोकार के तौर पर हुई है।

शोेपियां के एसएसपी ने बताया कि मारे गए युवक की पहचान राजा कंदूर के तौर पर हुई है। राजा कुलगाम के मंजगम गांव का कहने वाला था। आतंकियों ने आज सुबह ही इसका अपहरण किया था, जिसे बाद में उन्होंने मार दिया।

अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के एक गांव से 5 नागरिकों का अपहरण किया, जिले में अपहरण की इस घटना को एक नागरिक की हत्या के 36 घंटे बाद अंजाम दिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, शनिवार सुबह अज्ञात बंदूकधारियों ने जिले के सैदपोरा पायीन गांव से 5 नागरिकों का अपहरण कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इन युवकों का अपहरण एक बेकरी से किया गया है।

बता दें कि, जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के सफनगरी इलाके के निवासी नदीम मंजूर को गुरुवार रात अगवा किया गया था। बाद में आतंकवादियों ने मंजूर की हत्या कर दी थी। मंजूर का गोलियों से छलनी शव पुलिस ने निक्लोरा पुलवामा से बरामद किया था।