NEW YEAR से कुछ घंटे पहले फ्लिपकार्ट की MOBILE BONANZA SALE में भारी डिस्काउंट

नई दिल्लीः नया साल शुरू होने में चंद घंटे बाकी हैं और उससे पहले आपको ऐसा स्मार्टफोन मिल जाए, जिस पर हजारों का डिस्काउंट हो तो क्या बात है. फ्लिपकार्ट पर 26 दिसंबर से Flipkart Mobiles Bonanza Sale शुरू हुई थी, जिसकी आज यानी 29 दिसंबर को आखिरी दिन है. फ्लिपकार्ट की इस सेल में शाओमी, आसुस, रियलमी, ऑनर आदि कई सारे स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य प्रॉडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं आज फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर दे रहा है. यानी अगर आप SBI के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 10 परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. यही नहीं इस ऑफर के अलावा फ्लिपकार्ट कुछ स्पेशल डिस्काउंट भी दे रहा है.

क्या है ऑफर?
इस ऑफर के तहत आप फ्लिपकार्ट पर शाओमी का रेडमी 6 प्रो 8499 में मिल रहा है. फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर इसमें 8,350 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है. डिस्काउंट्स के अलावा यदि कोई शाओमी के इन डिवाइसेज को SBI क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो अलग से 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. Oppo के सब ब्रांड रियलमी में भी भारी डिस्काउंट चल रहा है Realme C1 फ्लिपकार्ट पर ये 8,990 रुपए में मिल रहा है. अगर आप SBI कार्ड धारक हैं तो प्रीपेड ऑर्डर के साथ किसी भी मोबाइल पर आपको सेल प्राइस के अलावा अतिरिक्त 10 प्रतिशत का ऑफर मिलेगा. जिसके अंतर्गत आप कोई भी फोन खरीद सकते हैं और 10 प्रतिशत अतिरिक्त ऑफ का फायदा उठा सकते हैं. बता दें फ्लिपकार्ट पर डेबिट कार्ड ईएमआई का विकल्प भी उपलब्ध है. जिससे क्रेडिट कार्ड न होने पर भी आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. बता दें इस ऑफर सिर्फ आज है, सस्ता फोन लेना है तो आज रात 12 बजे से पहले ऑर्डर कर दें.

कैसे लें ऑफर का लाभ?

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको जो मोबाइल चाहिए उसे कार्ट में Add करें, इसके बाद ऑर्डर प्लेस करते वक्त पेमेंट के ऑप्शन पर जाएं और डेबिट या क्रेडिट कार्ड का ऑप्शन सिलेक्ट करें. इसके बाद अपना कार्ड नंबर, cvv नंबर डालें. वैरिफाइड नंबर पर OTP आने पर इसे इस्तेमाल कर आप 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं.