लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रॉली से टकराकर बस पलटी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर तेज रफ्तार यात्री वॉल्वो बस के पलटने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है.

घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना बांगरमऊ कोतवाली के देवखरी गांव के पास ये घटना हुई. जानकारी के मुताबिक, बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

इस हादसे के बाद लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर जाम लग गया और मौके पर चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा और क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात को शुरू करवाया.

एसओ अरविन्द सिंह ने बताया कि वॉल्वो बस नंबर UP83BT4106 गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही थी. इसी बीच ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के कोशिश में अनियंत्रित होकर पलट गई. उन्होंने बताया कि घायलों को पहले उन्नाव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.