सुनील ग्रोवर के टीम में शामिल हुई उपासना सिंह, पिंकी बुआ ने खोले कपिल शर्मा शो के राज़

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह जल्द ही सुनील ग्रोवर के साथ टीवी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आयेंगी. इस कॉमेडी शो में उपासना बुआ के किरदार में दिखाई देंगी. आपको बता दें, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अनबन के बाद उपासना भी शो से अलग हो गई थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया की उनके और कपिल शर्मा के बीच कैसा रिश्‍ता है. हमारे दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और अगर वो साथ काम नहीं कर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वो दुश्मन हैं. मैं कपिल से जुड़ी हुई हूं और हम अक्सर फोन पर एक-दूसरे से बात करते हैं.

उपासना ने आगे कहा कि, ‘असल में उन्हें मेरे निर्देशन में बनी पहली पंजाबी फिल्म में एक गाना गाना था और हम एक दूसरे से उसी सिलसिले में मिले थे. कपिल बहुत अच्छे इंसान हैं. कई लोग अफवाहों को हवा देने की कोशिश करते हैं कि हम दुश्मन हैं सिर्फ इसलिए कि हम एक दूसरे के साथ काम नहीं कर रहे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम दुश्मन हैं. ऐसा होता है कि आप हमेशा एक ही लोगों के साथ काम नहीं करते हैं. मैंने फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हीं लोगों के साथ काम करता रहूंगी.’

उन्होंने आगे कहा, ‘वहीं ‘मेरे पास कपिल और उसकी टीम के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था और वे शानदार लोग हैं. उनके साथ मेरी कुछ खूबसूरत यादें हैं. ये हमेशा मेरे साथ रहेगा. ऐसा नहीं है कि वह मुझे फोन नहीं करता है, या हम एक दूसरे से बात नहीं करते हैं. कोई दुश्मनी नहीं है. वास्तव में, मैंने उसके साथ दो बार काम किया. हम सभी अच्छे दोस्त हैं. कपिल मुझे बहुत प्यारे हैं और वह मुझसे अच्छी तरह से बात करते हैं.”