गुड़गांव बेस्ड टेक कंपनी ने किया ऑडियो डिवाइस PLAYGO T44 और PLAYGO N82 का लांच..

PLAYGO T44 and PLAYGO N82
World of play launches New Audio devices

8 जुलाई 2020: PLAY (www.theworldofplay.com), एक गुड़गांव स्थित प्रौद्योगिकी कंपनी जो अद्वितीय और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है, ने अपने नए ऑडियो डिवाइस, PLAYGO T44 & PLAYGO N82 के लॉन्च की घोषणा की।

ऑडियो डिवाइस श्रेणी ने उपभोक्ताओं से विशेष रूप से वैश्विक कोरोना महामारी के मद्देनजर कायाकल्प किया है, जिससे लोगों को घर से लंबे समय तक काम करने में मदद मिलती है, जो घर (डब्ल्यूएफएच) से काम करता है। लंबे समय तक उपयोग के साथ, उपभोक्ताओं ने अच्छी गुणवत्ता और स्थिर ऑडियो उत्पादों के महत्व को महसूस किया है और अच्छे और विश्वसनीय उत्पादों को खरीदने के लिए थोड़ा अधिक खर्च करने को तैयार हैं। इसी में कड़ी जोड़ते हुए अन्य प्रीमियम अनुभव उत्पादों का आज लांच हुआ , PLAYGO T44 & PLAYGO N82 के लांच पर CEO संदीप बंगा ने टिप्पणी करते हुए कहा की वह उस डिवाइस के लॉन्च के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतर ऑडियोफाइल अनुभव देने का वादा करता है ”,

PLAYGO T44 एक अभिनव ट्रू वायरलेस ईयरफ़ोन डिज़ाइन है जो एक शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए काफी पंच पैक करता है। यह उपकरण लोकप्रिय हाफ इन-ईयर डिज़ाइन से अपनी अपील आकर्षित करता है जो कि विभिन्न कान नहर आकार वाले अधिकांश लोगों को सूट करता है। उत्पाद एक सुखद और कुरकुरा ऑडियो अनुभव देने के लिए मालिकाना EBEL (एन्हांस्ड बास और एक्स्ट्रा लाउड) ड्राइवरों का उपयोग करता है। उनके छोटे डिजाइन के कारण ऑडियो अनुभव से छेड़छाड़ करने वाले टीडब्ल्यूएस की सामान्य धारणा के विपरीत, हम प्लेगो टी 44 को जल्द ही ईबीईएल ड्राइवरों के उपयोग के कारण डिवाइस-पसंदीदा बनने के लिए कहते हैं, बंगा ने आगे कहा। अद्वितीय ऑडियो ड्राइवरों के साथ मिलकर स्वैंकी उत्पाद डिज़ाइन, उपभोक्ता के लिए एक बहुत ही अनूठा और सम्मोहक ऑडियो डिवाइस बनाता है। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता इसके प्रीमियम स्वरूप, डिजाइन और प्रदर्शन के लिए PLAYGO T44 को पसंद करेंगे।

PLAYGO T44 व्हाइट के साथ-साथ काले रंग में भी आता है और 14 जुलाई’ 2020 से INR 2999 के लिए व्यावसायिक रूप से उपलब्ध होगा और PLAYGO N82, PLAY’ E-store (https://worldofplay.com) से अगस्त’2020 के दूसरे सप्ताह से उपलब्ध होगा। और ऑनलाइन बिक्री के लिए अमेज़ॅन प्लेटफॉर्म और भारत भर में प्ले ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी मौजूद रहेगा .