पाकिस्तान के PM इमरान पर भी कोरोना का साया? वायरस संक्रमित व्यक्ति से हुई थी मुलाकात

पाकिस्तान में कोरोना वायरस (Coronavirus) से 9 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और इमरान खान सरकार के लिए हालात पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है. अब खबर है कि पाकिस्तान के PM इमरान खान भी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव हो सकते हैं. इमरान खान हाल में एक ऐसे व्यक्ति से मिले थे, जिसके संक्रमण की पुष्टि हो गई है. इसलिए अब इस बात की आशंका बन गई है कि इमरान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ सकते हैं.

कोरोना के कहर से जूझ रहे पाकिस्तान में आज ये सवाल सबकी जुबान पर है. इमरान 15 अप्रैल को जिस शख्स से मिले थे, वो कोरोना वायरस से संक्रमित है. इमरान ने उसके हाथ से कागज ली थी और उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी.

इमरान जिस कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति से मिले, उसका नाम है- फैसल ईधी. फैसल पाकिस्तान की एक बड़ी चैरिटी संस्था के प्रमुख हैं. 15 अप्रैल को फैसल ने इस्लामाबाद में इमरान खान से मुलाकात की. उन्होंने पाकिस्तान सरकार को कोरोना के खिलाफ मिशन के लिए 1 करोड़ रुपए का चेक दिया.

लेकिन अब खबर है कि फैसल ईधी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. फैसल ने कोरोना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया. फैसल का इलाज शुरू हो चुका है. उनके पूरे परिवार का टेस्ट करवाया गया है.

फैसल ईधी, इमरान के संपर्क में आए थे, इसलिए इमरान खान के भी संक्रमित होने की आशंका पैदा हो गई है. पाकिस्तान में COVID-19 के खिलाफ अभियान की अगुवाई कर रहे फैसल सुल्तान ने इमरान खान से कहा है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और क्वारंटीन में रहें.