नापाक हरकतों पर पाक का झूठा ट्वीट, बोला- हमारी सेना ने नौ भारतीय सैनिक मारे

जम्मू-कश्मीर में सीमा पर एक बार फिर से पाकिस्तान ने नापाक हरकत की है। पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है, और तीन घायल हैं। वहीं, भारी गोलीबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके में आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया। साथ ही चार से पांच पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर है। वहीं भारतीय सेना की कार्रवाई से तिलमिलाए पाकिस्तान ने एक बार फिर झूठ का सहारा लेकर खुद को सही साबित करने की नापाक कोशिश की है।

कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर के गुंडी गुजरा में पाकिस्तानी सेना ने रात दस से सुबह चार बजे तक फायरिंग की। गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है। तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान की तरफ से हुई भारी गोलीबारी में मकानों को नुकसान भी हुआ है। तीन मकान गिरने की खबर है।

वहीं एक बार फिर से पाकिस्तान ने झूठ का सहारा लेते हुए कहा कि पाक सेना की ओर से की गई गोलीबारी में नौ भारतीय सैनिक मारे गए हैं। उसने यह भी दावा है कि एक पाकिस्तानी सेना के सैनिक और 3 पाकिस्तानी नागरिकों की मौत हुई है। ये दावा पाकिस्तान सशस्त्र बल के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।